शनिवार, 6 नवंबर 2010

योग मन की शांति के लिए ----2

मीठी बच्चे, सिर्फ चीजें हैं जो पिता कहता है तुम सुनो. कोई बुरी बात करो! कोई बुराई देखो! कोई बुराई सुनो!

प्रश्न: क्या विश्वास पिताजी, आप बच्चों को प्रेरित करता है?

Ans: Ftater प्रेरणा आपको भरोसा है कि वह अपने, अपने टीचर और अपने Satguru पिताजी है. आप इस जागरूकता बनाए रखने के प्रयास करना है. हालांकि, माया है तुम भूल जाओ. अज्ञान के पथ पर, वहाँ माया का कोई सवाल नहीं है.

प्रश्न: आप अपने चार्ट, जिसमें पहलू क्या तुम एक असीमित, व्यापक बुद्धि की जरूरत है जब जांच?

Ans: जब तुम तुम कितनी देर तक अपने आप को एक आत्मा है और Father.When आप अपने चार्ट के इस पहलू की जांच की जांच करने के लिए याद है, तुम एक, व्यापक असीमित बुद्धि की जरूरत है. केवल जब तुम होश में आत्मा हो और पिताजी याद अपने पापों को दोषमुक्त किया जाएगा.

धरना के लिए सार:

1. इस गंदे, शैतानी दुनिया में अपनी आँखें बंद करो. इस दुनिया पुराना है. इसलिए, इसके साथ आगे कोई संबंध है. भी देख whilst इसे देख नहीं है.

2.We इस असीमित नाटक में अभिनेता हैं. जो भी अतीत में क्या हुआ द्वारा दूसरी दूसरी दोहराना होगा. इस जागरूकता बनाए रखने और हर विषय में उत्तीर्ण.
तुम एक असीमित व्यापक बुद्धि होगा.

आशीर्वाद: आप ऊपर उठाया कार्य के लिए एक व्यावहारिक रूप दे रही है जबकि कि किस्मत जानने के द्वारा लगातार शक्तिशाली मई तय की है.

हालांकि नए ऊंचा दुनिया के भाग्य बनाया जा रहा है, निश्चित किया जा रहा है जो बच्चों के बाहर शक्तिशाली उपकरण के रूप में अपना कार्य जारी की आशीर्वाद है,
के अनुसार कार्रवाई 'के दर्शन और उसके फल "के लिए," प्रयास और उसकी इनाम "जा रहा है और अब यंत्र जा रहा है और' विनम्र, दुनिया के लोगों के लिए कोई उम्मीद दिखाई नहीं हो सकता है, जबकि आप का कहना है कि इस कार्य में कई बार हुआ है . पहले ही यह पहले से ही है क्योंकि वहाँ स्वयं का व्यावहारिक सबूत के चेहरे पर कोई सबूत-बदलाव के लिए कोई ज़रूरत नहीं है निपुण. जाता है कि एक साथ के साथ हमेशा सफल, भगवान के काम है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें